Pappu checkup karawane doctor ke
paas gaya...
Doctr : Tabiyat kaisi hai.....??
Pappu : Pehle se kharab hai... :(
Doctr : Dawa khali thi.....??
Pappu : Ji nahi, dawa ki shishi to
bhari thi
Doctr : Arre, mera matlb dawa le li
thi....??
Pappu : kya sir, apne di thi to mene leli
thi." :)
Doctr : Bewkoof dawa pi li thi.....??
Pappu : Ji nai, doctor Saheb dawa to
laal thi..." :D
Doctr : "Haramzaade, dawa ko pee lia
tha kya ??
Pappu :- Lekin Dr. sahab peelia to
mujhe tha na ?? :p :D :D
Doctr Shock- pappu Rock..thoko LiKES